Storys

Annabelle Doll Real Story in Hindi | श्रापित गुडिया की सच्ची कहानी

एनाबेल डॉल – एक भुतिहा, शापित गुड़िया कि सच्ची क़हानी

Annabelle Story in Hindi – ऐनाबेले गुड़िया की असली कहानी हिंदी में

आज हमने आप सभी के लिए कुछ ऐसी पोस्ट लाये है जिसके बारे में हम ही नहीं पूरी दुनिया जानते है। दोस्तो मुझे नहीं पता आप आत्माओ पर या ऐसी कोई घटना जो किसे के होने का एहसास कराती हो उस पर यकीन करते है या नहीं लेकिन आज हम जो कहानी आपके समक्ष लाये है उसे पुरातत्व वैज्ञानिको ने भी सामान्य नहीं माना है। जी हां आज हमने आप सभी के लिए Annabelle story in Hindi पर सम्पूर्ण स्टोरी लाये है जो एक सत्य घटना पर आधारित है। यह कहानी है एक भूतिया डाल एनाबेली की जिसे आज भी ऑकल्ट म्यूजियम में मंत्रो के साथ बाँध कर कैद कर रखा है।

साल 1970 में इस डाल को एक महिला ने डाल शॉप से ख़रीदा था। लेकिन आगे चलने से पहले हम बता दे इससे पहले भी इस डाल के बारे में कुछ सच्ची कहानिया है जो हम आपको विस्तार से बतायेगे। उस दिन जब उस महिला ने इस डॉल को देखा जो ये डॉल उसे बड़ी अजीब लगी और उसने इसे खरीद लिया और अपनीओ बेटी डोना के जन्मदिन पर उपहार में ये डॉल देदी। डोना को यह डॉल काफी पसंद आई और उसने इस डॉल को अपने रूम में जगह देदी लेकिन उस रूम में डोना के साथ उसकी दो सहेलिया भी रहती थी। जिहने ये डॉल बिलकुल पसंद नहीं थी। और उन्होंने डोना ये कहा भी था की इस डॉल को बहार फेक दो। लेकिन डोना ने ऐसा नहीं किया। लगभग एक महीना बीत गया और घर में कुछ ऐसी ऐसी घटनाएं होने लगी जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था।

{ दोस्तों मुझे उम्मीद है की यह Annabelle story in Hindi पर इस सच्ची घटना के बारे में जानकार आपको अच्छा लग रहा होगा}

वो डॉल जिसका नाम एनाबेली था वो हर दिन अपनी जगह से हिल जाती और दुरी जगह मिलती डोना ने ये बाते कई बार नोटिस की देखते ही दखते वो डॉल डोना को भी परेशां करने लगी और तभी डोना ने इस डॉल के बारे में फादर हेगन को विस्तार से बताया फादर ने यह बात अपने सीनियर फादर कुक को बताई फादर कुक उस डॉल को देखते ही समझ गए थे की इस डॉल में एक शैतानी आत्मा का वास है तभी उन्होंने बिना किसी देरी के इस डॉल का मामला पेरानॉर्मल एक्टिविटी एक्सपर्ट Adword Warren’s उन्होकी पत्नी लॉरेन को इस डॉल के बारे में बताया और तभी Warren’s ने वह रुकने का फैसला किया जब ये दोनों सात दिन तक डोना के साथ उसके घर में रहे तो ये समझ गए की इस डोल में एक बुरी और भयानक आत्मा का वास है।

तभी उन्होंने इस डॉल को दोना से दूर ले जाने को कहा क्योकि उस डॉल में जो आत्मा थी वो डोना को शरीर लेना चाहती थी। तभी इस डॉल को ये दोनों अपने साथ ले आये रास्ते में इन दोनों के साथ काफी बुरी घटनाये भी घटी लेकिन इन्होने हार नहीं मानी और उस बुरी शक्ति को अपने तंत्र मंत्र की मदद से ऑकल्ट म्यूजियम में सदा सदा के लिए कैद कर दिया।

Annabelle doll kaha hai – Annabelle full story in Hindi

आप सभी ने ऊपर पढ़ा ही होगा की वररेंस और उन्होकी पत्नी लॉरेंस ने इस डॉल को तंत्र मंत्र से ऑकल्ट म्यूजियम में हमेशा के लिए बंद कर दिया था और आज भी एनाबेली डॉल ऑकल्ट म्यूजियम में राखी हुई है। लेकिन वहा किसी का भी इस डॉल के पास जाना या इसे चुना सख्त मना है। दोस्तों मुझे उम्मीद है की आपको यह कहानी पढ़ जीवन से जुडी ये सभी सच्ची घटनाओ के बारे में पता चला होगा।

हां तो मित्रो आप आप सभी को हमारी पोस्ट Annabelle Story in Hindi पर पढ़कर कैसा लगा। मित्रो आज हमने आप सभी को जो कहानी बताई है वो एक सच्ची घटना पर आधारित है। मित्रो Story of Annabelle in Hindi यह कहानी कोई मन से बनाई गई नहीं है इस कहानी को महान वैज्ञानिओ ने भी सामान्य नहीं माना है। और हां आप हमे कमेंट में जरूर बताये की आपको हमारी पोस्ट केसी लगी। और हां अगर आपके जहन में ऐसी और भी भूतिया कहानिया है तो आप हमे जरूर बताये ताकि हम आपके लिए उस पर पोस्ट ला सके। धन्यवाद।

 

 

Hindi Family

Today Hindi Family is a team of competent people who have written a leading blog. The purpose of which is only to bring the information of every category to all of you. It focuses on the goal of providing you with the best information possible with its team

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button